22 जून को आजसू पार्टी मनाएगी बलिदान दिवस, किया जाएगा पौधरोपण

22 जून को आजसू पार्टी मनाएगी बलिदान दिवस, किया जाएगा पौधरोपण

Patamda: आजसू पार्टी की एक बैठक सोमवार को बोड़ाम प्रखंड स्थित प्रधान कार्यालय में मृत्युंजय सिंह सरदार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक का संचालन रमानाथ महतो जबकि धन्यवाद ज्ञापन आदित्य महतो ने किया।

मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए बीते चुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित हेतु सभी को बधाई दी। उन्होंने आगामी विधानसभा में उसी ऊर्जा और जुनून के साथ स्थानीय विषयों के साथ मतदाताओ के बीच जाने और लोगों को पार्टी के विचार के साथ जोड़ते हुए जीत सुनिश्चित करने हेतु दिशा निर्देश दिया। सहिस ने कहा कि केंद्रीय समिति द्वारा 22 जून को आजसू का स्थापना दिवस को बलिदान दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है। इसी क्रम में जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रखंडों में भी बलिदान दिवस मनाया जाएगा, जिसमें हजारों की संख्या में युवा उपस्थित रहेंगे। साथ ही सभी प्रखंड में पौधरोपण भी किया जाएगा। उन्होंने कहा चूंकि वर्तमान सरकार इस राज्य के आंदोलकारियों के बलिदान को भूल चुकी है, यहां के मुलवासी और शोषित वंचित लोगों के लिए संघर्ष करने वाले और इस राज्य को अलग करने के लिए संघर्ष कर चुके महापुरुषों को भूल चुकी है इसलिए आजसू इस तिथि को बलिदान दिवस के रुप में मनाएगी।

बैठक में आदित्य महतो, मृत्युंजय सिंह सरदार, रमानाथ महतो, गुणधर कुंभकार, छुटूलाल सिंह, काजल गोप, निर्मल सिंह, मेनका किस्कू, पारुल दे, रेणुका महतो, रूपा सिंह व सुमित्रा महतो के अलावा सभी प्रभारी मौजूद थे।

Spread the love