जिला पार्षद गीतांजलि व माणिक महतो का झामुमो की पटमदा प्रखंड कमेटी ने किया अभिनंदन

जिला पार्षद गीतांजलि व माणिक महतो का झामुमो की पटमदा प्रखंड कमेटी ने किया अभिनंदन

Patamda : आजसू पार्टी से इस्तीफा के बाद झामुमो में शामिल बोड़ाम प्रखंड की जिला पार्षद गीतांजलि महतो व आजसू के बोड़ाम प्रखंड अध्यक्ष रहे माणिक महतो का सोमवार को पटमदा के बेलटांड़ चौक पर झामुमो पटमदा प्रखंड कमेटी की ओर से गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

इसके बाद डाकबंगला परिसर में आयोजित अभिनंदन समारोह में विधायक प्रतिनिधि चंद्रशेखर टुडू ने कहा कि दोनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने से संगठन को मजबूती मिलेगी। प्रखंड अध्यक्ष अश्विनी महतो ने कहा कि करीब 15 हजार वोट लाकर बोड़ाम प्रखंड से जिला परिषद बनीं गीतांजलि महतो के आने से महिलाओं का झुकाव भी पार्टी की ओर बढ़ेगा।

इस दौरान माणिक महतो ने कहा कि जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र में विधायक मगंल कालिंदी ने पिछले करीब साढ़े 4 सालों में विकास की जो लकीर खींची है उससे प्रभावित होकर एवं राज्य में चल रही महागठबंधन सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को देखकर लगा कि राजनीति का सही मंच झामुमो ही है। क्योंकि राजनीति सेवा का माध्यम होता है और यह पार्टी सभी समुदाय और सभी वर्गों के लोगों का ध्यान रखती है इसलिए सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कड़ी का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब पूरे विधानसभा क्षेत्र में घूम घूम कर पार्टी संगठन से लोगों को जोड़ने का काम किया जाएगा ताकि बड़े भाई मगंल कालिंदी को 2024 में पिछली बार से भी अधिक मतों से विधायक बनाई जा सके।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि चंद्रशेखर टुडू, झामुमो नेता सुभाष कर्मकार, कालीपद महतो, अश्विनी महतो, समीर महतो, तिलोकतमा कालिंदी, मिलन दास, सिजेन हेम्ब्रम, मंटू महतो, स्वपन महतो, राजू कर्मकार, हरिपद सोरेन, जामिनि प्रमाणिक समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Spread the love