अंडर-17 बालक व बालिका वर्ग में पटमदा की ही दोनों टीमें बनी जिला चैंपियन, बांगुड़दा हाईस्कूल व केजीबीवी की टीम ने किया गौरवान्वित

अंडर-17 बालक व बालिका वर्ग में पटमदा की ही दोनों टीमें बनी जिला चैंपियन, बांगुड़दा हाईस्कूल व केजीबीवी की टीम ने किया गौरवान्वित

Patamda: जिलास्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल प्रतियोगिता (अंडर-17) में पटमदा के +2 आदिवासी उच्च विद्यालय बांगुड़दा की टीम ने जमशेदपुर प्रखंड की टीम को 1-0 से हराकर पूर्वी सिंहभूम की चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। अब यह टीम राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में अन्य जिलों की टीमों के साथ खेलेगी।

बुधवार को टिनप्लेट ग्राउंड में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए जमशेदपुर जैसी मजबूत टीम को बांगुड़दा की टीम ने पराजित किया। टीम मैनेजर रथुनाथ महतो ने बताया कि छात्रों का अथक परिश्रम और कला कौशल से पूर्ण खेल में यह जीत मिली है।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ कोच व मैनेजर का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों ने विद्यालय के साथ-साथ जिले में पटमदा प्रखंड का नाम रौशन किया है। विद्यालय लौटने पर गर्मजोशी के साथ सभी खिलाड़ियों का स्वागत किया जाएगा।

वहीं बालिका वर्ग में केजीबीवी पटमदा की टीम का मुसाबनी की टीम के साथ हुई रोमांचक मुकाबले में केजीबीवी ने 3-2 से जीत दर्ज की। इस तरह से जिलास्तरीय प्रतियोगिता में बालक- बालिका दोनों वर्ग में जीत हासिल होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर है। कार्यक्रम के सफल संचालन में पटमदा प्रखंड से राजेश कुमार, क्वीन ठाकुर, रथुनाथ महतो व कृष्णपद हांसदा ने सराहनीय योगदान दिया। इससे पूर्व कार्यक्रम का उद्घाटन जिला शिक्षा अधीक्षक निशु कुमारी व जिला शिक्षा पदाधिकारी निर्मला बरेलिया ने संयुक्त रूप से किया।

Spread the love