पटमदा डिग्री कॉलेज जाल्ला में मना बसंत उत्सव

पटमदा डिग्री कॉलेज जाल्ला में मना बसंत उत्सव

Patamda : पटमदा डिग्री कॉलेज, जाल्ला के सभागार में गुरुवार को बसंत उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुमन कुमार सेन उपस्थित थे। मौके पर उप प्राचार्य कृष्णपद महतो, प्रोफेसर विश्वनाथ महतो एवं चंद्रशेखर महतो ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। सर्वप्रथम अतिथियों को पौधा देकर सम्मानित किया गया। नृत्य के माध्यम से कार्यक्रम आरंभ हुआ।

मौके पर प्राचार्य डॉ. सुमंत कुमार सेन ने कहा कि महाविद्यालय में पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ बच्चों को कला कौशल के प्रति रुचि पैदा किया जाता रहा है। महाविद्यालय में एक सांस्कृतिक विभाग गठित कर दिया गया है जो बच्चों के चरित्र निर्माण एवं कला कौशल में कुशल बनने के प्रति निरंतर कार्य कर रही है यह काफी सराहनीय है। मौके पर कई छात्रा सुप्रिया, तनुश्री, नवमी, सोनामोनी ने नृत्य और संतोषी, सुचित्रा ने कविता प्रस्तुत की। मंच का सफल संचालन समाजशास्त्र विभाग की अध्यापिका प्रोफेसर माधुरी ने की।

इस अवसर पर प्रोफेसर शाश्वती महतो, डॉ. शालिग्राम मिश्र, डॉ. गीता चक्रवर्ती, डॉ. गौतम गोराई, डॉ. केके महतो, प्रोफेसर अभिराम महतो, प्रोफेसर माधुरी, प्रोफेसर संगीता महतो, सुभद्रा महतो, कृष्णा महतो, प्रो. विश्वनाथ महतो के अलावा काफी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Spread the love