पटमदा में आजसू पार्टी का हल्ला बोल कार्यक्रम, बोले सहिस: सरकारी पदाधिकारी और प्रशासन मनमानी ना करें

पटमदा में आजसू पार्टी का हल्ला बोल कार्यक्रम, बोले सहिस: सरकारी पदाधिकारी और प्रशासन मनमानी ना करें

Patamda: सोमवार को आजसू पार्टी पटमदा प्रखंड समिति द्वारा पटमदा प्रखंड कार्यालय पर हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बेलटाड़ चौक से पदयात्रा करते हुए पटमदा अंचल कार्यलय पर आजसू पार्टी का हुजूम पंहुचा जिसमें जोरदार नारे की गूंज रामचंद्र सहिस जिंदाबाद, आजसू पार्टी जिंदाबाद, सुदेश महतो जिंदाबाद के खूब नारे लगे।

कार्यक्रम मे बतौर अतिथि राज्य के पूर्व मंत्री सह आजसु पार्टी के केद्रीय प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस ने कहा की राज्य सरकार के कर्मचारी बेलगाम हो गए हैं इनपर लगाम लगाने के लिए सरकार बदलना होगा। सहिस ने कड़े शब्दों मे चेतावनी देते हुए कहा कि सरकारी पदाधिकारी और प्रशासन मनमानी नहीं करें तों बेहतर होगा अन्यथा आजसू पार्टी के बारे मे आजसू का इतिहास बताना और दुहराना पड़ेगा क्योकि आजसू एक आंदोलन है और हमलोग उस आंदोलन के उपज है, आदिवासियों के जमीन की खरीद फरोख्त धड़ल्ले से चल रहा है मुलवासी और दलित वर्ग शिक्षा के लिए तरस रहे है मेरे द्वारा लाइ गई योजनाओ को अबतक धरातल पर नहीं उतरना ही सरकार की मानसिकता उजागर हो जा रही है, इन सारे विषयो पर आजसू पार्टी मुखर होकर आंदोलन करेगी और सरकार के सरकारी नुमाइंदे होश मे आने को विवश होंगे।

मौके पर मुख्य रूप से आदित्य महतो, अमल महतो, बनबिहारी महतो, किशोर सिंह, सुभाष सिंह, रामकृष्ण महतो, सहदेव महतो, खोगेन सिंह, नीलरतन पाल, आरती सिंह, वंदना महतो, रेणुका महतो, लक्खी सहिस व संध्या महतो समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Spread the love