बेलटांड़-बोड़ाम मुख्य सड़क पर दो बाइकों के बीच टक्कर, 3 घायल

बेलटांड़-बोड़ाम मुख्य सड़क पर दो बाइकों के बीच टक्कर, 3 घायल

Patamda: बेलटांड़- बोड़ाम मुख्य सड़क पर बंगोई व चिरूडीह मोड़ के बीच बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे दो बाइकों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस घटना में दो बाइक पर सवार कुल 3 लोग घायल हो गए हैं। एक बाइक पर बोड़ाम थाना क्षेत्र के बेलडीह टोला जारकी निवासी सनातन टुडू(47) और उनके बेटे बुबाई टुडू(10) सवार थे। सनातन टुडू के दाहिने पैर कट जाने से लहूलुहान हो गया है और वे बुरी तरह घायल हो गए हैं। जबकि उनके बेटे का होंठ कट गया है। वहीं दूसरी बाइक पर सवार भूला पंचायत के दामोदरपुर टोला डूंगरीडीह निवासी 30 वर्षीय उमेश मांडी के सिर पर गंभीर चोट है। बताते हैं कि अंदरूनी चोट की वजह से खून नहीं निकला है।

सूचना पाकर पहुंचे बेलडीह के पंसस प्रतिनिधि सह समाजसेवी प्रबोध कुमार महतो ने सभी घायलों को एक निजी वाहन से तत्काल चिरूडीह नर्सिंग होम पहुंचाया। यहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद घायलों को निजी वाहन से पटमदा सीएचसी(माचा) भेजा गया एवं वहां से रेफर करने पर एम्बुलेंस पर एमजीएम अस्पताल भेजने की तैयारी चल रही थी। सूचना पाकर पहुंची बोड़ाम पुलिस ने घायलों के बेहतर इलाज हेतु व्यवस्था की।

सनातन टुडू बोड़ाम बैंक आये थे और वहां से जरूरत पड़ने पर अपनी पत्नी को लेने के लिए घर जा रहे थे कि बेलडीह के रास्ते मुड़ने पर टर्निंग प्वाइंट पर यह हादसा हुआ। जबकि उमेश मांडी बोड़ाम की ओर जा रहे थे।

Spread the love