पटमदा में दो बाइकों की भिड़ंत, तामुलिया निवासी पिता- पुत्र का पैर टूटा, 2 अन्य युवक भी घायल

पटमदा में दो बाइकों की भिड़ंत, तामुलिया निवासी पिता- पुत्र का पैर टूटा, 2 अन्य युवक भी घायल

Patamda: पटमदा के लावा गांव में रविवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे दो बाइकों के बीच मुख्य सड़क पर जोरदार टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पश्चिम बंगाल के बांदोवान थाना क्षेत्र के चिरुडीह निवासी युवक देबू मंडल अपने एक मित्र के साथ चांडिल की ओर जा रहा था जबकि विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बाइक में तामोलिया निवासी माणिक महतो अपने पिता गोकुल महतो के साथ बंगाल जा रहे थे। बताते हैं कि देबू मंडल ने गलत साइड में जाकर माणिक महतो की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों पिता -पुत्र का पैर टूट गया और वे लोग दर्द से कराहने लगा। जबकि देबू मंडल व उसके चांडिल निवासी साथी सुमित महतो को भी पैर में ही अधिक चोटें आई हैं।

सूचना पाकर पहुंचे पटमदा थाना प्रभारी करमपाल भगत ने विधायक प्रतिनिधि चन्द्रशेखर टुडू व स्थानीय लोगों की मदद से सभी चारों घायलों को माचा स्थित सीएचसी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद सभी को एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी।

विधायक प्रतिनिधि चन्द्रशेखर टुडू ने बताया कि माणिक महतो व गोकुल महतो का पैर टूट जाने से स्थिति गंभीर हो गई है। मौके पर उनके साथ मिलन दास, रामपद महतो साधु दास व रवि सिंह आदि मौजूद थे।

Spread the love